You are currently viewing दर्दनाकः पोते को संक्रमण से बचाने के लिए कोरोना पॉजिटिव दादा-दादी ने दे दी जान, ट्रेन के आगे छलांग लगाकर की खुदकुशी

दर्दनाकः पोते को संक्रमण से बचाने के लिए कोरोना पॉजिटिव दादा-दादी ने दे दी जान, ट्रेन के आगे छलांग लगाकर की खुदकुशी

कोटा: कोरोना महामारी के इस समय में कोटा से बेहद डराने वाली खबर सामने आई है। यहां कोरोना पॉजिटिव एक दंपति ने इसलिये ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली क्योंकि उन्हें डर था कि उनकी वजह से पोता संक्रमण से पीड़ित हो सकता है। घटना की सूचना के बाद इलाके में मातम पसर गया वहीं दंपति के परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस उपाधीक्षक भगवत सिंह हिंगड़ ने बताया कि घटना रविवार को हुई। यहां रेलवे कॉलोनी इलाके में पुरोहित जी की टापरी में रहने वाले हीरालाल बैरवा (75) और उनकी पत्नी शांति बैरवा (75) की एक दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पोजिटिव आई थी।

इसके चलते वे दोनों तनाव में चल रहे थे। उन्हें घर पर ही क्वारंटीन किया गया था। लेकिन दोनों को इस बात की चिंता सता रही थी कि कहीं उनके पोते रोहित को उनसे संक्रमण का खतरा नहीं हो जाए। रविवार को दोनों परिजनों को बिना बताये घर से निकल गए। बाद में कोटा की तरफ से दिल्ली जाने वाले ट्रैक पर जा पहुंचे और ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जान दे दी।

Painful: Corona-positive grandparents gave life to save grandson from infection, committing suicide in front of train