You are currently viewing जालंधर में एक लाख से ज्यादा लोगों के बकाया बिजली बिल किए जाएंगे माफ: डीसी घनश्याम थोरी

जालंधर में एक लाख से ज्यादा लोगों के बकाया बिजली बिल किए जाएंगे माफ: डीसी घनश्याम थोरी

जालंधर: पंजाब सरकार ने हाल ही में दो किलोवाट लोड तक के बिजली बिलों का बकाया माफ कर दिया है और इस योजना को जिले में कुशलता से लागू करने के लिए जालंधर के उपायुक्त (डीसी) घनश्याम थोरी ने मंगलवार को संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की।

बैठक के दौरान डीसी ने बताया कि दो किलोवाट तक के बिजली बिल के लाभार्थी पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन लिमिटेड (पीएसपीसीएल) के सुविधा केंद्रों पर सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक अपने बकाया की माफी के लिए आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि जिले में एक लाख से अधिक लोगों को इस योजना का लाभ दिया जाएगा। लोग इस योजना का लाभ उठाने के लिए जालंधर सर्कल के तहत अपने पास के पीएसपीसीएल के सुविधा केंद्रों पर जा सकते हैं, जिसमें पश्चिम मंडल कार्यालय मकसूदां, मॉडल टाउन डिवीजन कार्यालय, फोकल प्वाइंट पर पूर्वी मंडल कार्यालय, पठानकोट बाईपास और छावनी मंडल शामिल हैं।

डीसी थोरी ने कहा कि इसके अलावा 28 और 29 अक्टूबर को अनुमंडल स्तर और जिला स्तर पर विशेष शिविर का आयोजन किया जाएगा ताकि लोगों को सुविधा दी जा सके और योजना के तहत उन्हें परेशानी मुक्त सेवा प्रदान की जा सके। उन्होंने बताया कि इस योजना का लाभ लेने के लिए कोई समय सीमा निर्धारित नहीं की गई है।

Outstanding electricity bills of more than one lakh people will be waived in Jalandhar: DC Ghanshyam Thori