पंजाब में गुंडागर्दी का नंगा नाच: स्कूल से बाहर 12वीं कक्षा के छात्र की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या, लोगों में हड़कंप

पंजाब में गुंडागर्दी का नंगा नाच: स्कूल से बाहर 12वीं कक्षा के छात्र की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या, लोगों में हड़कंप

गुरदासपुर: पंजाब के गुरदासपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते 12वीं कक्षा के छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के बाद घायल विद्यार्थी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि ये मामला जमीनी विवाद का है। फिलहाल पुलिस ने महिला समेत 12 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। घटना की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है।

गांव शैलोवाल के हरदेव सिंह ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब एक बजे जब उनका बेटा सिमरनजीत सिह अपने भाई हरमनदीप सिंह के साथ सरकारी स्कूल घुमाण से वापस घर आ रहा था तो अड्डा घुमान में गांव शैलोवाल के हरमनप्रीत सिंह पुत्र जसवंत लाल, जर्मनप्रीत सिंह पुत्र जसवंत लाल, जसवंत लाल पुत्र बेली राम,जसविदर लाल पुत्र बेली राम, जनक राज पुत्र बेली राम अकाशदीप पुत्र जनक राज, हंसराज पुत्र बेली राम, मंटू पुत्र जनक राज वासियाना गांव शैलोवाल, महिला गुरमीत कौर पत्नी दविदर सिंह वासी घुमान व तीन अज्ञात लोगों ने सिमरनजीत सिंह पर दातरों से हमला कर दिया था। उसके दूसरे बेटे हरमनदीप सिंह ने भागकर अपनी जान बचाई। सिमरनजीत की अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि ये मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है।