You are currently viewing शादी के दिन दूल्हे की बहन ने कह दी ऐसा बात, जुड़ने से पहले ही टूट गया रिश्ता; खाने से जुड़ा है पूरा मामला

शादी के दिन दूल्हे की बहन ने कह दी ऐसा बात, जुड़ने से पहले ही टूट गया रिश्ता; खाने से जुड़ा है पूरा मामला

लंदन: ब्रिटेन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां खाने को लेकर एक रिश्ता टूट गया है। दरअसल, शादी के दिन दूल्हे की बहन ने ऐसी बात कर दी कि जुड़ने से पहले ही रिश्ता टूट गया। दरअसल, दूल्हे की बहन ने लड़की वालों से एक मांग की थी, जिसे उन्होंने पूरा करने का प्रयास भी किया, लेकिन पूरे मन से नहीं। इससे नाराज दूल्हे की बहन ने हंगामा मचा दिया और रिश्ता तोड़ने का ऐलान कर डाला।

सोशल मीडिया ऐप रेडिट पर दुल्हन ने खुद इस घटना का खुलासा किया है। दुल्हन ने बताया कि दूल्हे की बहन को शाकाहारी खाना पसंद था और उसने साफ किया था कि शादी के दौरान सभी व्यंजन शाकाहारी होने चाहिए। उसने धमकी भी दी थी कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो परिणाम अच्छे नहीं होंगे। दूल्हे की बहन की इस डिमांड से सभी चौंके जरूर थे, लेकिन किसी को नहीं पता था कि बात रिश्ता टूटने तक आ जाएगी।

शादी में दूल्हे की बहन की पसंद के मुताबिक पूरी तरह शाकाहारी खाना नहीं बन पाया था। लड़की वालों का तर्क था कि उनके यहां बाहर से भी काफी मेहमान आए हुए हैं, इसलिए ऐसा संभव नहीं हो पाएगा। जब दूल्हे की बहन को इस बात का पता चला कि शादी में मांसाहारी खाना भी बनाया गया है, तो वह नाराज हो गई। उसने ऐलान कर दिया कि वह दुल्हन के घर वालों से अपने सारे रिश्ते तोड़ रही है। दूल्हे के बाकी घरवाले भी नाराज हो गए कि क्या उनकी इतनी सी बात नहीं मानी जा सकती थी।

On the wedding day, the groom’s sister said such a thing, the relationship broke before joining; The whole matter is related to food