You are currently viewing LIVE TV पर इस भारतीय क्रिकेटर ने भरी ग्राउंड में GF को किया प्रपोज, अभिनेता सिद्धार्थ की बहन को कर रहे थे डेट

LIVE TV पर इस भारतीय क्रिकेटर ने भरी ग्राउंड में GF को किया प्रपोज, अभिनेता सिद्धार्थ की बहन को कर रहे थे डेट

नई दिल्ली: आईपीएल में गुरुवार को एक खास नज़ारा देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच जब मुकाबला खत्म हुआ, तब स्टैंड्स में कुछ ऐसा घटा जिसने सुर्खियां बटोरीं। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच खत्म होते ही अपनी गर्लफ्रेंड को ग्राउंड में ही प्रपोज़ किया। दीपक चाहर ने ब्लैक ड्रेस में मौजूद एक युवती के सामने घुटने के बल रोमांटिंक अंदाज में बैठे और बोल दिया- विल यू मैरी मी। युवती ने भी तत्काल हां कर दी। दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और स्टैंड तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

दुबई स्टेडियम में मैच की कमेंट्री कर रहे कमेंट्रेटर्स भी इस लाइव इवेंट को रोमांचक अंदाज में बयां करते नजर आए। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के साथ कई अन्य लोगों ने भी अपनी खुशी का खुलकर इजहार किया। ऐसे में अब हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर वह युवती है कौन? इसका जवाब मिला दीपक के पिता व क्रिकेट कोच लोकेंद्र चाहर से।

उन्होंने हिन्दुस्तान को बताया- जिस युवती को दीपक ने स्टेडियम में प्रपोज किया उसका नाम जया भारद्वाज है और वह दिल्ली की रहने वाली है। वह बिग बॉस-5 (वर्ष 2011) में प्रतिभागी रहे अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। दीपक की बहन मालती चाहर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। वह कई म्यूजिक वीडियो और अन्य प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं। वह मॉडलिंग भी करती हैं। परिवार को इस रिश्ते की पहले से जानकारी है, क्योंकि जया को दीपक पिछले दो साल से डेट कर रहे थे।

On LIVE TV, this Indian cricketer proposed to GF in the ground, the actor was dating Siddharth’s sister