You are currently viewing अब ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आया Corona की चपेट में, लोगों से की यह अपील

अब ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आया Corona की चपेट में, लोगों से की यह अपील

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी ने शुक्रवार को खुलासा किया कि वह कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेता ने इसकी जानकारी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

 

 

शिवदासानी ने लिखा, हैलो एवरीवन, उम्मीद करता हूं आप सभी फिट और अच्छे हैं और अपना ख्याल रख रहे हैं। हाल ही में मुझे ड्राई कफ और हल्के फीवर के लक्षण नजर आए और मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया। दुर्भाग्य से इसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है और मैं डॉक्टर्स के मेडिकल सुपरविजन में हूं और मुझे ‘होम क्वॉरंटीन’ की सलाह दी गई है।

 

 

 

 

अभिनेता ने अपने करीबी संपर्को को भी जांच कराने का रिक्वेस्ट किया। उन्होंने कहा, जो लोग हाल में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि अपना टेस्ट करा लें और सुरक्षित रहें। आपके समर्थन और प्यार से मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। मैं जल्द ठीक होकर पहले की तरह हो जाउंगा। मास्क और सैनेटाइजर का इस्तेमाल करते रहें।

 

 

बता दें कि हाल ही में टीवी शो बिदाई की एक्ट्रेस सारा खान कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। सारा से पहले भी कई सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इनमें बच्चन फैमिली (जया को छोड़कर) अनुपम खेर की मां, भाई-भाभी और भतीजी के अलावा, कनिका कपूर, किरण कुमार, मोहिना कुमारी, पार्थ समथान, रेचल व्हाइट, श्रेनु पारिख समेत कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। हालांकि ये सभी अब रिकवर कर चुके हैं।

 

 

? मैं चीनी भी खा लेता हूँ, कुछ भी खाता पीता रहता हूँ लेकिन अब मेरी शुगर कभी 127 से ऊपर नही गई

100% आयुर्वेदिक “☕i-Coffee” पीने से शुगर हुई कंट्रोल, 427 शुगर हो गई 127 – देखें Video