You are currently viewing अब हेल्थ वर्करों ने किया कैबिनेट मंंत्री परगट सिंह के आवास का घेराव, पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

अब हेल्थ वर्करों ने किया कैबिनेट मंंत्री परगट सिंह के आवास का घेराव, पंजाब सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

जालंधर (PLN-Punjab Live Punjab) परगट सिंह के मंत्री बनने के बाद आए दिन उनके घर के बाहर धरने प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को भी हेल्थ वर्करों ने परगट सिंह की कोठी का घेराव किया। इस दौरान पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपना रोष जाहिर किया।

इस मौके पर मास्टर मनोहर ने कहा कि पंजाब सरकार ने विधानसभा चुनाव से पहले कई बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन सत्ता में आने के बाद सभी बातों को भूल गई है और मुलाजिमों की मांगों को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है, जिस कारण मुलाजिम में भारी रोष पाया जा रहा है। इस मौके पर मुलाजिमों ने मांग करते हुए कहा कि पुरानी पेंशन बहाल की जाए, पे कमीशन लागू की जाए और बकाया डीए की किस्त भी जारी की जाए।

इस मौके पर हेल्थ वर्करों ने मनप्रीत बादल पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने पहले बादल परिवार को डुबोया फिर कैप्टन अमरिंदर को डुबोया अब ऐसा ही हाल है सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का भी करेगा। इस दौरान हेल्थ वर्करों ने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हेल्थ वर्करों को रोकने के लिए भारी पुलिस बल भी तैनात रहा।

Now health workers siege cabinet minister Pargat Singh residence slogans against Punjab government