You are currently viewing पंजाब में निहंगों का उत्पात, दुकानदारों को पीटा, सामान नाले में फेंका; FIR दर्ज

पंजाब में निहंगों का उत्पात, दुकानदारों को पीटा, सामान नाले में फेंका; FIR दर्ज

खरड़: मोहाली के खरड़ में निहंगों के एक गिरोह ने दुकानदारों पर हमला कर उत्पात मचाया है। आरोपियों ने दुकानदारों को पीटा, उनका सामान नाले में फेंका और कुछ दुकानदारों से नकदी भी लूट ली। यह घटना खरड़ बस स्टैंड पर हुई और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान गुरविंदर सिंह, अमनजोत सिंह (दोनों खूनीमाजरा के रहने वाले) और जसप्रीत सिंह (पमौर का रहने वाला) के रूप में हुई है। पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है।

पीड़ित दुकानदार अनिल ने बताया कि दोपहर के समय तीन निहंग युवक उनकी दुकान पर आए और उनके पिता के साथ मारपीट शुरू कर दी। जब वह बीच बचाव के लिए आया तो आरोपियों ने उससे भी मारपीट की और दुकान का सारा सामान नाले में फेंक दिया। इसके अलावा, उन्होंने दुकान से कुछ नकदी भी लूट ली।

एक अन्य दुकानदार ने भी बताया कि आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। एक व्यक्ति निहंगों को देखकर अपनी जान बचाने के लिए एक होटल में घुस गया, लेकिन आरोपी उसे वहां से खींचकर बाहर ले आए और उसके साथ मारपीट की।

खरड़ के डीएसपी करण सिंह संधू ने बताया कि उन्हें इस घटना का वीडियो मिला है, जिसमें तीन व्यक्ति निहंगों के कपड़े पहने हुए मारपीट करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने पर थाना सिटी में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीमों को आरोपियों को पकड़ने के लिए भेजा गया है। डीएसपी ने कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Nihangs create ruckus in Punjab, beat up shopkeepers, threw goods in drain; FIR registered