You are currently viewing कांग्रेस हाईकमान की पैनल से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- सत्य पराजित नहीं हो सकता, मैं अपने स्टैंड पर कायम

कांग्रेस हाईकमान की पैनल से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, कहा- सत्य पराजित नहीं हो सकता, मैं अपने स्टैंड पर कायम

अमृतसर: कोरोना वायरस संकट के बीच पंजाब में सियासी हलचल होने लगी है। पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। राज्य कांग्रेस के सभी नेता, विधायक और मंत्रियों को हाईकमान ने मुलाकात के लिए दिल्ली बुलाया है। इसी कड़ी में मंगलवार को कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस हाईकमान की पैनल से मुलाकात की।

दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, मैं हाई कमान के बुलावे पर यहां आया हूं, पंजाब के लोगों की आवाज़ पहुंचाने आया हूं। मैंने पंजाब के सच और हक की आवाज़ मैंने हाई कमान को बताई है। मैं साफ करना चाहता हूं कि मैं सच के साथ खड़ा हूं।

सिद्धू ने कहा कि मेरा स्टैंड है कि पंजाब के लोगों की लोकतांत्रिक ताकत है, वो उन्हें मिलनी चाहिए। जो सत्य है, मैं उसे पूरी तरह प्रशस्त करके आया हूं। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता है, हमें पंजाब को जिताना है। सिद्धू ने कहा कि हर पंजाब विरोधी ताकत हारेगी।

Navjot Singh Sidhu, who met the panel of Congress high command, said – Truth cannot be defeated, I stand on my stand