You are currently viewing नवजोत सिंह सिद्धू ने बढ़ाई पार्टी की टेंशन, जमकर की AAP की तारीफ; सियासी अटकलें तेज

नवजोत सिंह सिद्धू ने बढ़ाई पार्टी की टेंशन, जमकर की AAP की तारीफ; सियासी अटकलें तेज

चंडीगढ़: पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच राजनीतिक विवाद सुलझता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस मुद्दे पर दिल्ली में कांग्रेस के तमाम आला नेताओं संग तमाम बैठकों के बाद भी सिद्धू कथित तौर पर प्रदेश नेतृत्व से नाराज है। इस बीच उन्होंने प्रदेश में विपक्षी दल आम आदमी पार्टी (AAP) की तारीफ की है। उन्होंने आज मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि हमारे विपक्षी दल आप ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है।

सिद्धू ने कहा- चाहे साल 2017 से पहले की बात हो जब बीड़बी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार या बिजली संकट की समस्या मेरे द्वारा उठाई गईं। सिद्धू ने कहा कि या आज जैसा मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूं, लोग जानते हैं कि वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

सिद्धू के इस ट्वीट के बाद सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि क्या सिद्धू कांग्रेस छोड़ आप का दामन थामेंगे? दरअसल सीएम अमरिंदर और सिंद्धू के बीच काफी लंबे समय से सियासी खींचतान चल रही है। सूत्रों ने बताया कि सिद्धू राज्य सरकार में अहम पद चाहते हैं मगर अमरिंदर उन्हें ना तो अपनी कैबिनेट में शामिल करना चाहते हैं और ना ही उन्हें पंजाब कांग्रेस क प्रमुख देखना चाहते हैं।

Navjot Singh Sidhu increased the tension of the party, praised AAP fiercely; political speculation intensifies