You are currently viewing नवजोत सिद्धू को जल्द मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, बड़ा फैसला लेने की तैयारी में है पार्टी आलाकमान

नवजोत सिद्धू को जल्द मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, बड़ा फैसला लेने की तैयारी में है पार्टी आलाकमान

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस में जारी कलह खत्म करने के लिए पार्टी आलाकमान की तरफ से जल्द बड़ा फैसला लिया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार, पार्टी आलाकमान नवजोत सिंह सिद्धू पर मेहरबान नजर आ रहा है और उन्हें जल्दी ही कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

कैप्टन मंत्रिमंडल में भी फेरबदल संभव
अगले साल होने वाले पंजाब विधान सभा चुनाव को देखते हुए पार्टी आलाकमान पंजाब में एंटी इनकंबेंसी (सत्ता विरोधी लहर) को दूर करने की कोशिश में है। इसके लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह मंत्रिमंडल में बदलाव हो सकता है। कोऑर्डिनेशन कमेटी ने भी इसकी सिफारिश की है।

नवजोत सिंह सिद्धू से राहुल गांधी नाराज
नवजोत सिंह सिद्धू अभी दिल्ली में मौजूद हैं और हाल ही में उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। हालांकि सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी नवजोत सिंह सिद्धू से नाराज चल रहे हैं और सोनिया गांधी से अब तक उनकी मुलाकात नहीं हो पाई है। सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस हाईकमान नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब में कैंपेनिंग कमेटी के चीफ का पद देना चाहता है, लेकिन सिद्धू हाईकमान के इस ऑफर से खुश नहीं हैं।

Navjot Sidhu may soon get a big responsibility, party high command is preparing to take a big decision