You are currently viewing मेरे पिता एसएचओ बाली व विधायक सूरिंदर चौधरी द्वारा की जा रही धक्केशाही के चलते मरे: अभिषेक बक्शी

मेरे पिता एसएचओ बाली व विधायक सूरिंदर चौधरी द्वारा की जा रही धक्केशाही के चलते मरे: अभिषेक बक्शी

-पुलिस ने मेरे कहने से नही अपनी मर्ज़ी से बिना पारिवारिक सदस्यों के बयान लिख गलत मुक़दमा दर्ज किया

-अगर सुबह 12 बजे तक एमएलए चौधरी व एसएचओ को नामज़द ना किया तो इंसाफ़ के लिए संघर्ष करेंगे: मंदिप बक्शी

जालंधर: जालंधर देहाती पुलिस द्वारा धर्मवीर बक्शी आत्महत्या मामले में मृतक की तरफ से फ़ेसबुक पर खुद लाइव होकर साफ-साफ आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने वाले एमएलए सूरिंदर चौधरी व एसएचओ पुष्प बाली का नाम बताने के बावजूद  पुलिस आरोपियों को बचाने का कार्य कर रही है। यह आरोप मृतक के बेटे अभिषेक बक्शी ने लगाए। अभिषेक बक्शी ने मुकदमा दर्ज होने के तुरंत बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिता की मृत्यु के कुछ समय बाद ही पुलिस अधिकारियों ने मेरे पारिवारिक सदस्यों को बिना बताए और मेरी सहमति के बिना गलत मुकदमा दर्ज कर जो हमारे साथ नाइंसाफी है।

बक्शी ने आगे कहा मेरे पिता एस.एच.ओ बाली विधायक सूरिंदर चौधरी द्वारा की जा रही धक्केशाही के चलते मरे है। विधायक व एस.एच.ओ असल दोषी है, पुलिस को इन्हें तुरंत गिरफ़्तार करना चाहिए।

जानकारी देते हुए मृतक के छोटे भाई मंदिप बक्शी ने बताया कि हमारा सारा परिवार विलाप में परेशान था, जिसका लाभ उठा पुलिस ने साज़िशन छोटे बच्चे को आधार बना असल आरोपीयो को बचाने का गंदा खेल खेला। हम किसी क़ीमत पर इसे बर्दाश्त नही करेंगे। यदि जालंधर देहाती पुलीस ने बुधवार सुबह 12 बजे तक एमएलए चौधरी व एसएचओ को नामज़द ना किया तो हम इंसाफ के लिए संघर्ष करेंगे और इसकी जिम्मेवारी जिला प्रशासन की होगी।

My father died due to harassment by SHO Bali and MLA Surinder Chaudhary: Abhishek Bakshi