You are currently viewing दिल्ली की सीमा पर 60 हजार से अधिक ट्रैक्टर और लाखों किसान मौजूद, हाईवे पर लगा 30 किलोमीटर लंबा जाम

दिल्ली की सीमा पर 60 हजार से अधिक ट्रैक्टर और लाखों किसान मौजूद, हाईवे पर लगा 30 किलोमीटर लंबा जाम

सोनीपत: कृषि कानून रद्द कराने की मांग को लेकर आंदोलन के बीच गणतंत्र दिवस पर किसान ट्रैक्टर परेड निकाल रहे हैं। दिल्ली की सीमा पर 60 हजार से अधिक ट्रैक्टर व लाखों किसान इस समय मौजूद हैं। कुछ किसान ट्रैक्टर लेकर सिंघु बॉर्डर से रवाना हो गए हैं। एक साइड से बैरिकेड हटाकर किसान ट्रैक्टर लेकर आगे बढ़े। 


 
कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार तेज हो रहा है। गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड निकालकर किसान आज सरकार को अपनी ताकत का अहसास कराना चाहते हैं। किसानों की ट्रैक्टर परेड को लेकर हाईवे के साथ ही केएमपी-केजीपी पर करीब 25 से 30 किलोमीटर क्षेत्र में लंबा जाम लगा हुआ है।

किसानों की ट्रैक्टर परेड को लेकर दिल्ली पुलिस ने सिंघु बॉर्डर को खोल दिया है। जिसके बाद किसानों ने भी अपनी परेड निकालने की तैयारी पूरी कर ली है। किसान सुबह करीब दस बजे दिल्ली के लिए अपनी ट्रैक्टर परेड के साथ रवाना होंगे। हालांकि कुछ किसान पहले ही बैरिकेड हटाकर आगे बढ़ गए। गणतंत्र दिवस पर परेड के लिए किसान लगातार पहुंच रहे हैं।