You are currently viewing हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान से भड़के हिन्दू संगठन, खून से लिखा मोदी और कैप्टन को लेटर, रखी ये मांग

हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान से भड़के हिन्दू संगठन, खून से लिखा मोदी और कैप्टन को लेटर, रखी ये मांग

मोगा (अमन बग्गा)  पंजाब में हिंदुओं के साथ हो रहे भेदभाव और देवी-देवदाताओं के अपमान की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। जिस के बाद 

पंजाब भर के हिन्दू संगठनों में भारी रोष है। हिन्दू नेताओं का गुस्सा भड़क रहा है।

मोगा के शहीदी पार्क में बजरंगदल हिंदुस्तान, सनातनी टाईगर फोर्स और पंजाब हिंदू सर्व शक्ति दल के हिन्दू नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को खून से पत्र लिखा है । 

इस मौके पर बजरंगदल हिंदुस्तान के राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश भारद्वाज, महासचिव कुलदीप सोनी व राष्ट्रीय कोर कमेटी के चेयरमैन साहिल गुप्ता, महिला विंग की राष्ट्रीय प्रधान सुनीता राणा, पंजाब प्रदेश संगठन मंत्री अश्वनी शर्मा, प्रदेश चेयरमैन, गगन प्लाजा, पंजाब हिंदू सर्व शक्ति दल के राष्ट्रीय प्रधान नवीन महाजन, राष्ट्रीय यूथ प्रधान गौरव मैनी, प्रेम काह्यप, सनातनी टाईगर फोर्स के सोनी अजनाला ने मांग की है कि

 पिछले काफी समय से पंजाब में हिंदुओं के साथ लगातार भेदभाव हो रहा है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है। हिंदुओं नेताओं को धमकियां मिल रही हैं। हिंदुओं की हत्याएं हो रही हैं और लूटपाट की घटनाओं को भी अंजाम दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में जानबूझ कर हिंदुओं को निशाना बना कर आंदोलन को धार्मिक रंग दिया जा रहा है। लेकिन  हिंदुओं की सुनवाई के बजाए उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य में हिंदुओं के आराध्य भगवान राम का पुतला जलाया गया था लेकिन सभी दोषियों को गिरफ्तार नही किया गया, जबकि उक्त घटना में चालीस के करीब आरोपी थे। इसी प्रकार सोशल मीडिया पर कई ऐसी घटनाएं हुईं जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान किया गया लेकिन हिंदुओं को इंसाफ नहीं दिया गया।

उन्होंने आगे कहा, खालिस्तान के नारे लगाते हुए एक दलित नेता को मारने की कोशिश की जाती है लेकिन आरोपी पर लगी धारा 307 हटा ली जाती है, क्यों? अब हाल ही में पंजाब पुलिस से सेवानिवृत्त एसपी बजरंगबली का अपमान करता है, हिंदुओं के साथ भेदभाव रखने की बात करता है

उन्होंने कहा कि पंजाब के हिंदुओं से भेदभाव हो रहा है। उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। इसलिए हमने इन सब मुद्दों पर SIT का गठन कर जांच करवाने की मांग की है। 

 

उन्होंने कहा कि बरगाड़ी घटना का हवाला देते हुए कहा कि जिस तरह बरगाड़ी मामले में जांच कमेटियां बिठाई गई थी उस तरह हिन्दू मुद्दों पर जांच क्यों नहीं की जाती।

हिन्दू नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इन मुद्दों पर एसआईटी बिठाकर जांच नहीं करवाई गई तो मजबूरन हमें आमरण अनशन के लिए विवश होना पड़ेगा।