You are currently viewing नाबालिग बहनों ने तौलिया से गला दबाकर मासूम बच्‍ची को मार डाला, गांव में हड़कंप- 5 साल के बच्‍चे ने खोला राज

नाबालिग बहनों ने तौलिया से गला दबाकर मासूम बच्‍ची को मार डाला, गांव में हड़कंप- 5 साल के बच्‍चे ने खोला राज

जमशेदपुर: पश्चिमी सिंहभूम के चक्रधरपुर के पोकुवाबेड़ा में गुरुवार दोपहर में आम चुनने को लेकर हुए विवाद में नाबालिग दो बहनों ने एक मासूम बच्ची की तौलिया से गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने पर चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया हैं। साथ ही दोनों बच्चियों को भी हिरासत में ले लिया हैं।

पोकुवाबेड़ा गांव निवासी लेमरा बोदरा की आम पेड़ की रखवाली उसकी दो बेटियां (10 और 12 साल) कर रही थीं। गांव के ही लखीन्द्र सुंडी की छह साल की मासूम बेटी आम चुनने वहां पहुंची। इसी दौरान आम चुनने को लेकर हुए विवाद के बाद दोनों बहनों ने मासूम को झाड़ियों की ओर ले गई और तौलिया से उसका गला दबा दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

इस पूरी घटना को गांव के ही एक 5 साल का बच्चा देख रहा था। उसने गांव वालों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजन एवं ग्रामीण वहां पहुंचे तो देखा की बच्ची की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी चक्रधरपुर पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों बहनों के साथ पीड़ित के माता-पिता एवं प्रत्यदर्शी पांच साल के बच्चा को चक्रधरपुर थाना लाकर पूछताछ कर रही है।

Minor sisters killed an innocent girl by strangling her with a towel, stir in the village – 5 year old boy opened the secret