You are currently viewing कपूरथला में MIC मोबाइल शोरूम पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, बाल-बाल बची मालिक की जान; बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश

कपूरथला में MIC मोबाइल शोरूम पर चली ताबड़तोड़ गोलियां, बाल-बाल बची मालिक की जान; बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश

कपूरथला: कपूरथला में जालंधर रोड स्थित एक मोबाइल शोरूम पर सोमवार को अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में शोरूम मालिक बाल-बाल बच गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, दो बाइक सवार युवक शोरूम पर आए और अचानक गोलियां चलाना शुरू कर दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

शोरूम मालिक ने बताया कि हमलावरों ने दोपहर करीब 10 बजे दुकान पर हमला किया। उन्होंने बताया, मैं दुकान में ही था, तभी दो युवक बाइक पर आए और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। मैं किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा।

पुलिस ने मौके से कुछ खोखे और अन्य सबूत जुटाए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और हमलावरों की पहचान करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस हमले के पीछे क्या कारण हो सकता है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि हमलावरों का मकसद क्या था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

Bullets were fired at MIC mobile showroom in Kapurthala, the owner narrowly escaped death; the miscreants had come on a bike