You are currently viewing पंजाब में मर्सिडीज और ब्रेजा कार की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, दोनों ड्राइवर घायल; जानें हादसे की वजह

पंजाब में मर्सिडीज और ब्रेजा कार की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, दोनों ड्राइवर घायल; जानें हादसे की वजह

लुधियाना: लुधियाना के चीमा चौक के समीप देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक मर्सिडीज और एक ब्रेजा कार आमने-सामने टकरा गईं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मर्सिडीज कार के एयरबैग खुल गए और गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे में मर्सिडीज कार में सवार सुदामा नामक युवक के माथे पर गंभीर चोट लगी है, जबकि ब्रेजा कार का चालक अमनदीप भी घायल हुआ है।

घायल सुदामा के दोस्त जसप्रीत सिंह ने बताया कि वे दोनों और सुदामा का भाई मर्सिडीज कार में चक्कर लगा रहे थे। सूफियां चौक पर यू-टर्न लेने के दौरान तेज रफ्तार में आ रही ब्रेजा कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जसप्रीत ने आरोप लगाया कि ब्रेजा कार का चालक शराब के नशे में था।

दूसरी ओर, ब्रेजा कार चालक अमनदीप के दोस्त ने बताया कि अमनदीप मेला देखकर घर लौट रहा था और अपनी फैक्ट्री जा रहा था। उसने आरोप लगाया कि मर्सिडीज कार भी तेज रफ्तार में थी और चालक ने संतुलन खो दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटाकर यातायात बहाल करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

mercedes-and-brezza-car-collided-head-on-in-punjab-both-drivers-injured-know-the-reason-behind-the-accident