You are currently viewing चंडीगढ़ मेयर चुनाव विवाद: प्रदर्शन से पहले दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिंघु बॉर्डर पर 25 AAP कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में

चंडीगढ़ मेयर चुनाव विवाद: प्रदर्शन से पहले दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, सिंघु बॉर्डर पर 25 AAP कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में

चंडीगढ़: चंडीगढ़ में मेयर चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी आज बड़ा प्रदर्शन करेगी। वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में बीजेपी कार्यालय को घेरने की तैयारी में हैं।

इसलिए मुख्यमंत्री मान कल शाम दिल्ली पहुंच गए हैं। केंद्र ने सुबह सुरक्षा के मद्देनजर आप और बीजेपी दोनों दफ्तरों के बाहर सुरक्षा बल तैनात कर दिए हैं।

लेकिन ‘आप’ के प्रदर्शन से पहले ही दिल्ली पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है। दिल्ली पुलिस ने 25 AAP कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज दिल्ली में मार्च कर रहे थे, उनके कुछ विधायकों और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने सिंघु बॉर्डर पर हिरासत में ले लिया है।

आप का आरोप है कि बीजेपी के पीठासीन अधिकारी ने चुनाव में हेरफेर कर बीजेपी का मेयर बनाया है। चंडीगढ़, पंजाब और हरियाणा के श्रमिकों को आज दिल्ली पहुंचने के लिए कहा गया है।

आज होने वाले प्रदर्शन को लेकर आप सुप्रीमो केजरीवाल ने अपने विधायकों और कार्यकर्ताओं को रोकने और नजरबंद करने जैसे आरोप लगाए हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि पहले बीजेपी ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में वोट चुराए और अब उनके खिलाफ शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे लोगों को दिल्ली में जगह-जगह रोका जा रहा है।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

Mayor election controversy: Major action by Delhi Police before the protest, 25 AAP workers detained at Singhu border