You are currently viewing लुधियाना में बड़ी वारदात: पुलिस चौकी के प्रभारी पर जानलेवा हमला, छीनी रिवाल्वर- 16 पर केस; 5 गिरफ्तार

लुधियाना में बड़ी वारदात: पुलिस चौकी के प्रभारी पर जानलेवा हमला, छीनी रिवाल्वर- 16 पर केस; 5 गिरफ्तार

लुधियानाः लुधियाना में पुलिस चौकी जलालदिवाल के प्रभारी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 3 महिलाओं सहित 16 लोगों के खिलाफ थाना सदर रायकोट में केस दर्ज करके 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

सब इंस्पेक्टर प्यारा सिंह के अनुसार, पुलिस चौकी जलालदिवाल के प्रभारी एएसआई गुरसेवक सिंह को 21 जुलाई शाम कंट्रोल रूम से फोन आया कि अमनदीप कौर निवासी गोविंदगढ़ ने पुलिस हेल्पलाइन 112 नंबर पर ससुराल परिवार द्वारा उसे तंग परेशान करने की शिकायत दी है। इसी सिलसिले में वह अन्य पुलिसकर्मियों सहित रात करीब 9.45 पर अमनदीप के घर के बाहर पहुंचे जहां अमनदीप कौर ने रोते हुए बताया कि चाचा ससुर हरबंस सिंह ने उसके नाबालिग बेटे को उससे छीन लिया है और अपने घर ले गए हैं।

फिर गुरसेवक सिंह अन्य 2 कांस्टेबलों को साथ लेकर उनके घर पहुंचे और जब उन्होंने बच्चे के बारे पूछा तो बहसबाजी के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया। इतना ही नहीं जब कांस्टेबल हरमिंदर सिंह अपने मोबाइल पर इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाने लगा तो उन्होंने उसकी भी मारपीट शुरू कर दी।

हरबंस सिंह के मौजूदा सदस्य उसे खींच कर अंदर ले गए और उसका सरकारी पिस्टल भी छीन लिया। उधर, कांस्टेबल हरमिंदर सिंह ने तुरंत फोन करके पुलिस चौकी जलालदिवाल और थाना सदर रायकोट में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देख वहां से वे भाग निकले। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 3 महिलाओं समेत 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 5 को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Major incident in Ludhiana: Deadly attack on in-charge of police post, snatched revolver- case on 16; 5 arrested