You are currently viewing बड़ा हादसा: बिल्डिंग का एक हिस्सा गिरने से मलबे में दबे लोग, मची चीख पुकार- रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

बड़ा हादसा: बिल्डिंग का एक हिस्सा गिरने से मलबे में दबे लोग, मची चीख पुकार- रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में रविवार और सोमवार की मध्यरात्रि को एक भयानक हादसा हो गया, जिसमें 1 शख्स की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए। यहां बांद्रा इलाके में बिल्डिंग का एक हिस्सा ढह गया, जिसके मलबे में लोग दब गए। हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

मौके पर पहुंचे कांग्रेस विधायक जीशान सिद्दीकी ने बताया कि हादसे के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस डिपार्टमेंट की टीम मौके पर तुरंत पहुंची। उन्होंने लोगों को रेस्क्यू करने का काम शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। राहत-बचाव कार्य अभी चल रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि लोग ह्यूमन चेन बनाकर मलबा हटाने में फायर ब्रिगेड की मदद कर रहे हैं। इस बात की जांच की जा रही है कि मलबे के नीचे कहीं कोई दबा न रह गया हो। बीएमसी की तरफ से जानकारी देते हुए कहा गया कि अभी तक 17 लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है। बांद्रा के खेरवाड़ी इलाके में देर रात करीब 1 बजकर 45 मिनट पर बिल्डिंग की एक दीवार गिरने से ये घटना हुई।

Major accident: People buried under debris after a part of the building collapsed, screamed – rescue operation underway