You are currently viewing महामंडलेश्वर महंत गंगा दास जी महाराज के शिष्य महंत केशव दास जी महाराज बने महामंडलेश्वर, हरिद्वार महाकुंभ में अखाड़ों के साधु संतों ने सौंपी ये बड़ी उपाधि

महामंडलेश्वर महंत गंगा दास जी महाराज के शिष्य महंत केशव दास जी महाराज बने महामंडलेश्वर, हरिद्वार महाकुंभ में अखाड़ों के साधु संतों ने सौंपी ये बड़ी उपाधि

हरिद्वारः महामंडलेश्वर महंत गंगा दास जी महाराज के शिष्य महंत केशव दास जी महाराज को महामंडलेश्वर नियुक्त किया गया है।
May be an image of 3 people and people standing
इसकी जानकारी उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए दी। इस दौरान हरिद्वार महाकुंभ में अखाड़ों के साधु संतों ने महंत केशव दास जी का अभिषेक किया।

May be an image of 1 person and standing
अपनी पोस्ट में महंत केशव दास जी ने लिखा कि श्री पूजनीय गुरु महाराज जी के पावन आशीर्वाद एवं सभी सेवकों के स्नेह से आज बहुत खुशी और सौभाग्य का दिन है जो आज पूज्य गुरुदेव जी एवं समस्त अनी अखाड़ा के पदाधिकारी एवं मेम्बर ने मुझे महामंडलेश्वर के पद पर शुशोभित किया। यह मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है।

May be an image of 2 people and people standing
मैंने कभी सोचा भी नही था इतना बड़ा पद मिलेगा। जो मुझे प्राप्त हुआ इसके लिए मैं सबसे पहले अपने गुरुदेव भगवान जी का और समस्त अनी अखाड़ों का धन्यवाद करता हूं। मुझे इतने बड़े पद पर बैठाकर मेरा और मेरे सेवकों-भक्तों का मान बढ़ाया, इसके लिए मैं निर्वानी अनी अखाड़े का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं।

May be an image of 5 people, beard and people standing

Mahant Keshav Das Ji Maharaj became Mahamandaleshwar