You are currently viewing लुधियाना: खून से लथपथ सड़क पर तड़पते रहे…3 कारों ने घायलों को रौंदा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

लुधियाना: खून से लथपथ सड़क पर तड़पते रहे…3 कारों ने घायलों को रौंदा, दो युवकों की दर्दनाक मौत

लुधियाना: लुधियाना में 22 अगस्त की रात को एक भीषण सड़क हादसे ने दो युवकों की जान ले ली। हादसा चीमा चौक फ्लाईओवर पर रात 1 बजे के करीब हुआ, जहां एक ब्रेजा कार ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। कार चालक मौके से फरार हो गया, और इसके बाद एक थार गाड़ी ने भी घायलों को टक्कर मारी। घटनास्थल पर उपस्थित अन्य गाड़ियों ने भी घायल युवकों को टक्कर मारते हुए दूर तक घसीट लिया।

मृतकों की पहचान 29 वर्षीय सुखराम और 27 वर्षीय बनवारी कश्यप के रूप में हुई है। सुखराम के भाई संदीप ने बताया कि सुखराम अपने दोस्त बनवारी के साथ घाव पर पट्टी बंधवाने के लिए चीमा चौक गया था। दोनों पिता को घर पर छोड़कर बाइक से निकले थे। सुखराम के परिवार में उसकी गर्भवती पत्नी, एक छोटा भाई और पिता राजवीर सिंह शामिल हैं, जिनकी हालत भी खराब है।

एंबुलेंस चालक के अनुसार, सुखराम और बनवारी के एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा, जहां बनवारी की मौत हो चुकी थी और सुखराम की हालत गंभीर थी। अस्पताल पहुंचते ही सुखराम की भी मौत हो गई। सुखराम मूल रूप से यूपी के इटावा का निवासी था और लुधियाना में फोटोग्राफर के रूप में काम करता था। वहीं, बनवारी कश्यप यूपी के गोंडा जिले के बलंकर गांव का निवासी था और एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर का काम करता था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले की जांच शुरू कर दी है और अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

Ludhiana: Two youths died a painful death after they were writhing in pain on the road soaked in blood… 3 cars ran over the injured