You are currently viewing लुधियाना: पुलिस थाने में शख्स ने तलवार से किया हमला, जान बचाकर भागे पुलिस मुलाजिम; पूरी घटना CCTV में कैद

लुधियाना: पुलिस थाने में शख्स ने तलवार से किया हमला, जान बचाकर भागे पुलिस मुलाजिम; पूरी घटना CCTV में कैद

लुधियाना: लुधियाना में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने थाने में घुसकर पुलिस कर्मियों पर तलवार से हमला कर दिया। जिसकी सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है। यह घटना रविवार देर मोती नगर थाने की है। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। इस संबंध में एसीपी जसविंदर सिंह ने कहा कि हमला करने वाला व्यक्ति दिमागी तौर पर बीमार है। हमने उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया है। फिलहाल इस मामले में अभी कोई एक्शन नहीं लिया गया।

जानकारी के अनुसार, रविवार रात नाइट शिफ्ट के दौरान अचानक 8 बजे मुख्य मुंशी के कमरे में एक व्यक्ति हाथ में तलवार लेकर पीछे की तरफ से कमरे के अंदर कर्मचारियों की तरफ आया और तलवार से हमला कर दिया।

अचानक हुए हमले के बाद कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे। स्थिति यह हो गई कि एक पुलिस कर्मचारी कमरे से निकलकर जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा। दूसरा कर्मचारी अंदर ही रहा। उक्त हमलावर ने उस पर लगातार हमला किया। तलवार लगने से कर्मचारी घायल हो गया। तब तक थाने में शोर-शराबा सुन लोग इकट्ठे हो गए। लोगों की मदद से हमलावर को दबोचा गया। 28 सेकेंड तक ये हल्ला थाना में चलता रहा।

 

Ludhiana: A man attacked a police station with a sword, police personnel ran away to save their lives; the entire incident was captured on CCTV