You are currently viewing लुधियाना में दिनदहाड़े लूट, जगराओं पुल पर मोटरसाइकिल सवार बदाशों ने आंखों में मिर्च डालकर 70 हजार की नकदी लूटी

लुधियाना में दिनदहाड़े लूट, जगराओं पुल पर मोटरसाइकिल सवार बदाशों ने आंखों में मिर्च डालकर 70 हजार की नकदी लूटी

लुधियाना (अश्विनी/अनिल): जगराओं पुल पर मोटरjसाइकिल पर दो बदमाश कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर 70 हजार की नकदी लूट कर फरार हो गए। घटना का पता चलते ही थाना डिवीजन नंबर 4 की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीच शुरू कर दी है।

 

 

पुलिस को दिए बयान में अंबेडकर कॉलोनी वाली प्रदीप कुमार ने बताया ति वह सावित्री कॉम्पलैक्स स्थित डिलाइड इंडिया कंपनी में काम करता है। वीरवार दोपहर मिलरगंज स्थित पीएनबी से कंपनी की पेमेंट लेकर जालंधर बाइपास की ओर किसी को देने जा रहा था। जब वह जगराओं पुल से होते हुए छावनी मोहल्ले पैट्रोल पंप के पास पहुंचा तब पिछे मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया। जलन होने के कारण आंखे बंद हो गई। उन्होंने उसकी जेब में हाथ डालकर नकदी निकाली और फरार हो गए।

 

राहगीरों ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। एसएचओ सतवंत सिंह ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है। नौजवान का कहना है कि बैंक से पैसे निकलवाने के बाद वह शिमलापुरी अपने सांडू के घर गया था। उसके बाद वह जालंधर बाइपास की ओर निकला। अब जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी।