You are currently viewing लॉन टेनिस का अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हुआ हनीट्रैप का शिकार, 3 साल तक लाखों हड़पे, 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज- पढ़ें हैरान कर देने वाला ये मामला

लॉन टेनिस का अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हुआ हनीट्रैप का शिकार, 3 साल तक लाखों हड़पे, 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज- पढ़ें हैरान कर देने वाला ये मामला

जयपुर : हरियाण में लॉन टेनिस का एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हनीट्रैप का शिकार हुआ है। खिलाड़ी जब 17 साल का था तो युवती ने उसे जयपुर बुलाकर होटल के कमरे में उससे शारीरिक संबंध बनाए। युवती और उसका पत्रकार साथी अवैध संबंध का वीडियो बनाकर खिलाड़ी को ब्लैकमेल करते आ रहे थे। पिछले तीन सालों से ब्लैकमेलिंग का शिकार हो रहे खिलाड़ी ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया तब जाकर यह मामला सामने आया। खिलाड़ी की मां की शिकायत पर जयपुर पुलिस ने एक पत्रकार, 4 महिलाओं और 1 अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खिलाड़ी की मां ने जयपुर के अशोक नगर थाने में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक 23 जून 2018 को करनाल में लॉन चैंपियनशिप के दौरान उनके बेटे की मुलाकात एक युवती से हुई थी। इस युवती ने उनके बेटे के खेल की तारीफ की और उसे जयपुर में आकर कोचिंग के जरिए अच्छा पैसा कमाने का झांसा दिया। युवती ने उनके बेटे को अपना मोबाइल नंबर भी दिया। खिलाड़ी की मां का कहना है कि उनका लड़का जब जयपुर पहुंचा तो होटल के कमरे में एक युवती ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। आरोपियों ने इस अवैध संबंध का वीडियो बना लिया।

शिकायत के मुताबिक आरोपी इसके बाद से खिलाड़ी को ब्लैकमेल करते आ रहे थे। अब तक उन्होंने उससे मोटी रकम वसूल ली है। आरोपी खिलाड़ी को धमकाते थे कि यदि उसने पैसे नहीं दिए तो वे उसका वीडियो वायरल कर देंगे। खिलाड़ी को धमकाने में युवती का एक पत्रकार साथी और उसके अन्य दोस्त भी शामिल थे। आरोपी खिलाड़ी से अलग-अलग अकाउंट में 3 लाख रुपए जमा करवा चुके थे। खिलाड़ी की मां का कहना है कि आरोपी उनके लड़के को दिल्ली, मनाली, शिमला बुलाकर पार्टियां करते थे और पार्टी का सारा बिल उनके बेटे से भरवाते थे।

मामले में 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
शिकायत के अनुसार गत 23 जुलाई को आरोपियों ने खिलाड़ी को फिर धमकाया और उसे 10 लाख रुपए मांगे। खिलाड़ी की मां की शिकायत पर पुलिस ने पत्रकार करण तिवारी, 4 युवती और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।