You are currently viewing लखीमपुर खीरी हिंसा : क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए आशीष मिश्र, पूछताछ जारी, सिद्धू ने भी भूख हड़ताल की खत्म

लखीमपुर खीरी हिंसा : क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए आशीष मिश्र, पूछताछ जारी, सिद्धू ने भी भूख हड़ताल की खत्म

लखीमपुर खीरी (PLN-Punjab Live News) उत्तर प्रदेश की लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में दूसरी समन जारी होने के बाद केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्र शनिवार को अपने बयान को रिकॉर्ड कराने के लिए क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए। करीब डेढ़ घंटे से सीबीआई के आला अधिकारी उनसे पूछताछ कर रही है। आशीष मिश्रा के साथ उनके वकील और अजय मिश्रा टेनी के प्रतिनिधि भी अंदर मौजूद हैं। आशीष से मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज किया जा रहा है।

आशीष अपने साथ दर्जन भर लोगों के हलफनामे लेकर पहुंचा है जिनमें ये कहा गया है कि वे दंगल में थे, घटनास्थल पर नहीं। वहीं, अजय मिश्रा टेनी ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि निष्पक्ष जांच होगी, निर्दोष पर कार्रवाई नहीं होगी। पुलिस द्वारा भेजे गए दूसरी नोटिस ने आशीष मिश्रा को चेतावनी दी थी कि यदि वह पेश होने में विफल रहते हैं, तो उनके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी। राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि मिश्रा शनिवार को पुलिस के सामने उपस्थित होने के बाद दूसरा नोटिस जारी किया गया था।

दूसरी तरफ, गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा के क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने के बाद पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी भूख हड़ताल खत्म कर दी है।

Lakhimpur Kheri Violence Ashish Mishra appeared before Crime Branch investigation continues Sidhu also ends hunger strike