You are currently viewing पिता की करतूत जान बेटे ने नहर में कूदकर दे दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

पिता की करतूत जान बेटे ने नहर में कूदकर दे दी जान, जानें क्या है पूरा मामला

जालोर: राजस्थान के जालोर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ ही रेप करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं जब लड़की के भाई को पिता की करतूत के बारे में पता चला तो उसने आत्महत्या कर ली। आरोपी पिता अभी फरार चल रहा है।

पुलिस के बताया, इस मामले में शनिवार को 32 मिनट की एक ऑडियो क्लिप के वायरल होने के बाद जांच शुरू की गई है। इस क्लिप में नाबालिग अपनी मौसी को पिता की ज्यादती के बारे में बता रही थी। इसे उसके भाई ने सुन लिया और आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग के भाई ने सांचौर में नर्मदा नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं, जब पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह भाग गया। हालांकि, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वहीं, नाबालिग के बयान भी दर्ज करा लिए गए हैं। लड़की ने बताया कि एक बार उसके पिता उसे कार में मोबाइल दिलाने के बहाने ले गए और उसके साथ रेप किया। हालांकि, इस ऑडियो क्लिप में यह साफ नहीं है कि नाबालिग के साथ यह घटना कब हुई। लड़की ने बताया कि जब उसकी मां ने पिता से भाई को भी साथ ले जाने के लिए कहा, तो आरोपी ने इनकार कर दिया।

नाबालिग ने आरोप लगाया कि जब वह सो रही थी तो उसके पिता ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। ऑडियो में नाबालिग ने आरोप लगाया कि उसके पिता ना तो उसे कहीं अकेले घर से बाहर जाने देते हैं और ना ही उसे परिवार के किसी सदस्य से बात करने देते हैं। लड़की ने बताया कि जब उसने पिता के अत्याचारों के बारे में अपनी मां को बताया तो उन्होंने भी उसे डांटा।

Knowing the handiwork of the father, the son gave his life by jumping into the canal, know what is the whole matter