DIPS में जोश के साथ आयोजित हुई किंडरगार्टन की फ्रेशर पार्टी

DIPS में जोश के साथ आयोजित हुई किंडरगार्टन की फ्रेशर पार्टी

जालंधर (अमन बग्गा): कोरोना की नकारात्मक को मात देते हुए डिप्स श्रृंखला के सभी स्कूलों द्वारा ”ऐंड वी टविसट” पार्टी का आयोजन किया गया। नए शैक्षिक सत्र का स्वागत करते हुए, अपने साथी मित्रों से मेल जोल बढ़ाने के लिए इस गतिविधि को करवाया गया। रंग बिरंगी पोशाकों में, चेहरे पर मुस्कान लिए, डिप्स के विद्यार्थी ये संदेश दे रहे थे मानो कि सारी दुनिया में जल्द ही सब ठीक हो जाएगा और सब तरफ हंसी, खुशी और खुशहाली होगी।

कोई रेट्रो स्टाइल में तो कोई मनपसंद गानों पर नाचा। गानों के बोलों पर थिरकते नन्हें कदमों को झूमते देख दादा, दादी, मम्मी और पापा भी ख़ुद को रोक नहीं पाए। अभिभावकों ने भी जम कर बच्चों के साथ बच्चा बनने के मौके का भरपूर आनंद लिया। डिप्स संस्थान के सीएओ रमनीक सिंह तथा जशन सिंह ने विशेष रूप से बच्चों के मन को गुदगुदाने और मस्ती से भरने वाली ”ऐंड वी टविसट पार्टी” के आयोजन को सराहा। 

इस अवसर पर डिप्स श्रृंखला की प्रिंसिपल्ज़ और अधयापिकाओं ने भी बच्चों का खूब साथ दिया और इस गतिविधि को यादगार पलों में तबदील कर दिया। डिप्स संस्थान के एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोतरा ने सभी स्कूलों की सराहना की और नन्हें विद्यार्थीयों को मनोरंजक तरीके से जिंदगी जीने की सीख देने के लिए शुक्रिया कहा। सच कहा है किसी ने कि पंछी उड़ान भरते और बच्चे खिलखिला, नाचते-गाते ही भाते हैं।

Kindergarten Fresher Party held with enthusiasm at DIPS