You are currently viewing शाबाश जालंधर पुलिस: यूपी से मिला किडनैप हुआ 7 वर्षीय बालक, किडनैपर इरफान खान गिरफ्तार

शाबाश जालंधर पुलिस: यूपी से मिला किडनैप हुआ 7 वर्षीय बालक, किडनैपर इरफान खान गिरफ्तार

जालंधर: जालंधर में वीरवार रात पक्का बाग से लापता हुए सात वर्षीय मासूम को यूपी के बनारस से जीआरपी ने बरामद कर लिया है, इसके साथ ही बच्चे के किडनैपर को भी दबोच लिया गया है। दरअसल, रोज की तरह 3 जून को रोज की तरह वह पढ़ने के लिए गया था। लेकिन उस शाम 6 बजे तक वो वापस घर नहीं लौटा। उसने काफी तलाश की लेकिन बेटा नहीं मिला। फिर उसे पता चला कि मासूम को उसका टीचर ही बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

अगवा हुए बच्चे के पिता सरफराज अहमद ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। बीती रात ही पुलिस ने बच्चे के टीचर इरफान का मोबाइल ट्रेस करना शुरु कर दिया था। जालंधर कैंट से उसकी लोकेशन ट्रेस हुई थी जिसके बाद यूपी की तरफ जाने वाले रास्तों पर उसकी लोकेशन आती रही। ऐसे में जालंधर पुलिस ने बच्चे और इरफान की फोटो पहले से ही बनारस जीआरपी को भेज दी थी।

आज बाद दोपहर जब गाड़ी वहां पर पहुंची तो पहले से ही तैयार जीआरपी ने दोनों को पहचान कर वहां पर उतार लिया और जालंधर पुलिस को सूचित कर दिया। थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि दोनों को लाने के लिए पुलिस ने टीम भेज दी गई है। उनके वापस आने के बाद ही पता चलेगा कि इरफान ने बच्चे का अपहरण क्यों किया था।

Kidnapped 7-year-old innocent found from UP, accused of kidnapping also arrested