You are currently viewing खाकी हुई दागदार: जालंधर पुलिस के 4 चार ASI के खिलाफ रिश्वत लेने के आरोप में FIR दर्ज, दो गिरफ्तार

खाकी हुई दागदार: जालंधर पुलिस के 4 चार ASI के खिलाफ रिश्वत लेने के आरोप में FIR दर्ज, दो गिरफ्तार

फगवाड़ा: जालंधर ग्रामीण पुलिस के चार सहायक पुलिस उपनिरीक्षकों (एएसआई) के खिलाफ फिल्लौर में कथित अवैध रकम के साथ पकड़े गए दो लोगों से चार लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। इनमें दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (जांच) मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने आज यहां बताया कि एएसआई हुसन लाल, सुखविंदर सिंह, कुलदीप सिंह और प्रमोद कुमार ने फिल्लौर में जालंधर-लुधियाना में नाके पर ड्यूटी के दौरान एक मारुति आल्टो कार में 25 लाख रुपये नकद पाये जाने और उस रकम के बारे में संतोषजनक जवाब न दे पाने पर दो लोगों विशाल बजाज व जसबीर सिंह को पकड़ा लेकिन चार लाख रुपये की रिश्वत लेकर छोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार सुखविंदर और हुसन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि कुलदीप व प्रमोद फरार बताये जाते हैं। गिरफ्तार आरोपियों के पास से तीन लाख 97 हजार रुपये भी बरामद किये गये हैं। पुलिस के अनुसार फिल्लौर पुलिस थाना प्रभारी संजीव कपूर को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इत्तला दी और एएसआई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। बजाज और जसबीर की कार में रकम का स्रोेत तभी पता चलेगा, जब उन्हें गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जाएगी।

Khaki tainted: FIR registered against four ASIs of Jalandhar Police for taking bribe, two arrested