You are currently viewing कपूरथला: 20 घंटे के भीतर पुलिस ने सुलझाई ट्रक चालक के हत्या की गुत्थी, 4 आरोपी गिरफ्तार

कपूरथला: 20 घंटे के भीतर पुलिस ने सुलझाई ट्रक चालक के हत्या की गुत्थी, 4 आरोपी गिरफ्तार

कपूरथला: पंजाब के कपूरथला में कल शाम एक ट्रक चालक की हत्या और लूट की वारदात को पुलिस ने 20 घंटे के भीतर सुलझाने का दावा करते हुए चार आरोपियों को आज काबू किया है। पुलिस के अनुसार हाइवे लुटेरों के गिरोह ने एक ट्रक चालक की हत्या कर लाश ब्यास नदी में फेंक दी थी और लोहे से लदा ट्रक लूट ले गये थे। प्रकरण में पुलिस ने मनप्रीत सिंह, हरजीत सिंह, गुरमैल सिंह और सुखजिंदर सिंह को गिरफ्तार किया है जो अमृतसर जिले के निवासी बताए जाते हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरकमलप्रीत सिंह खाख के अनुसार कल शाम सात बजे ढिलवां पुलिस को दौलतपुर निवासी ट्रक चालक मंजीत सिंह की हत्या व लाश ब्यास नदी में फेंके जाने की सूचना मिली। मंजीत के चचेरे भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। पुलिस को लूटे गये ट्रक के अमृतसर में उमरपुरा बस स्टैंड पर होने की सूचना मिली। पुलिस ने वहां पहुंचकर ट्रक भी बरामद किया और आरोपी जो ट्रक में ही थे, उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और बताया है कि ट्रक में लदा लोहा उन्होंने एक कबाड़ व्यापारी जसविंदर सिंह और शमशेर सिंह को बेचा है। पुलिस ने कबाड़ व्यापारियों पर भी मामला दर्ज किया है और उनकी दुकान पर छापा मारकर चोरी का माल बरामद किया है, हालांकि दोनों फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने बताया कि मंजीत का शव ब्यास नदी से निकाल लिया गया है और पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया है। गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा जबकि फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Kapurthala: Within 20 hours, the police solved the murder of the truck driver, 4 accused arrested