You are currently viewing एयरपोर्ट से व्‍हील चेयर पर न‍िकले कपिल शर्मा ने मीडिया को देखते ही खोया आपा और दे डाली ‘गाली’, देखें Video

एयरपोर्ट से व्‍हील चेयर पर न‍िकले कपिल शर्मा ने मीडिया को देखते ही खोया आपा और दे डाली ‘गाली’, देखें Video

नई दिल्लीः कॉमेडियन कपिल शर्मा का इन दिनों शो ऑफ ऐयर है और वह हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। लेकिन सोमवार को कपिल को मुंबई ऐयरपोर्ट पर व्‍हीलचेयर पर स्‍पॉट किया गया। कपिल की तब‍ियत ठीक नहीं है, हालांकि उन्‍हें क्‍या हुआ है इस बात का पता नहीं चल सका है। लेकिन ऐयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों को देखकर कपिल अपना आपा खो बैठे। कैमरापर्सनों को खुद से दूर रहने की ह‍िदायद देने के साथ ही कपिल ने गाली भी दी।

वहीं बाद में कपिल का मैनेजर मीडिया के फोटोग्राफर्स को उनकी हालत को देखने और गाली देने वाला वीडियो डिलीट करने की बात कहता हुआ नजर आया। पैपरात्‍जी वीरेंद्र चावला ने कपिल का ये वीडियो शेयर करते हुए एयरपोर्ट पर घटी पूरी घटना का ज‍िक्र भी किया है।

देखें वीडियो-

वीरेंद्र चावला ने अपने पोस्‍ट में ल‍िखा है, जब हम कपिल का फोटो लेने आगे बढ़े तो उनके बॉडीगार्ड ने हमें धक्‍का मारा। फोटोग्राफर्स ने कहा कि उन्‍हें कपिल से बात करनी है तो कपिल ने खुद फोटोग्राफर्स को दूर रहने की बात कहते हुए ‘उल्‍लू का पट्ठा’ कहा। कपिल का ये गुस्‍से वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।