You are currently viewing कंगना ने एक वीडियो के जरिए लड़कियों को दिया संदेश, कहा- डरो मत, मार-मारकर चमड़ी निकाल दो

कंगना ने एक वीडियो के जरिए लड़कियों को दिया संदेश, कहा- डरो मत, मार-मारकर चमड़ी निकाल दो

मुंबईः कंगना रनौत ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुआ लड़कियों को एक संदेश दिया है। दरअसल इस वीडियो में एक लड़की नशे मे धुत एक शख्स की चप्पलों से पिटाई लगा रही है। कंगना ने इस वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा ‘मुझे पता नहीं हुआ क्या मगर रोज़ रोज़ बलात्कार, मर्डर्ज़,लड़कियों के शोषण की खबरों से इतना परेशान हूँ की मैं चाहती हूँ की हर लड़की यह देखे, डरो मत ये देखो और सीखो, अगर कोई डराए तो जानो की एक अकेला आदमी एक अकेली लड़की पे हावी नहीं हो सकता, मार-मार के चमड़ी निकल दो, बहुत बढ़िया किया लड़की।

 

 

देखें वीडियो-

कंगना की इस पोस्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कई यूजर्स कह रहे हैं कि वह अपनी बेटियों के अब ऐसा बनने की ही सलाह दे रहे हैं। आपको बता दें कि एक यूजर के वीडियो को भी कंगना ने रिट्वीट किया है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले सामान्य लोगों के हालातों को बताया गया है।

 

 

कंगना ने इस ट्वीट को रिट्वीट किया और लिखा- बॉलीवुड के सभी लकड़बग्घों ने मीडिया पर अटैक किया क्योंकि उन्हें कई प्रकार के नामों से बुलाया लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आखिर क्यों जब मजदूरों, महिलाओं और स्टंटमैन्स के साथ अन्याय होता है तो वे ऐसी एकता नहीं दिखाते हैं? ये लोग अपने ह्यूमन राइट्स की डिमांड तो करते हैं लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए चुप हो जाते हैं।