पत्रकार हनी सिंह बने Digital Media Association के वाईस प्रेजिडेंट, मुनीश कुमार तोखी सेक्रेटरी नियुक्त, चैयरमेन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदररपाल सिंह चाहल ने सौंपी जिम्मेदारी !  वरिष्ठ पत्रकार अर्जुन शर्मा, जसविंदर आज़ाद और गुरप्रीत सिंह संधू ने सौंपा नियुक्ति पत्र

पत्रकार हनी सिंह बने Digital Media Association के वाईस प्रेजिडेंट, मुनीश कुमार तोखी सेक्रेटरी नियुक्त, चैयरमेन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदररपाल सिंह चाहल ने सौंपी जिम्मेदारी ! वरिष्ठ पत्रकार अर्जुन शर्मा, जसविंदर आज़ाद और गुरप्रीत सिंह संधू ने सौंपा नियुक्ति पत्र

जालंधर (PLN ) वरिष्ठ व अनुभवी पत्रकारों की प्रसिद्ध संस्था डिजिटल मीडिया एसोसिएशन (रजि.) DMA की एक बैठक चेयरमैन अमन बग्गा और अध्यक्ष शिंदर पॉल सिंह चाहल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस मौके डीएमए के चीफ ट्रेनर वरिष्ठ पत्रकार अर्जुन शर्मा, एडवाइजर जसविंदर सिंह आज़ाद, एडवाइजर गुरप्रीत सिंह संधू विशेष रूप से उपस्थित हुए।

इस मौके DMA के पदाधिकारियों ने आपसी सहमति के बाद स्टार न्यूज़ पंजाबी टीवी के चीफ एडिटर अतिंदर पॉल सिंह उर्फ हनी सिंह को DMA का वाईस प्रेसिडेंट और पंजाब दैनिक न्यूज़ के चीफ एडिटर मुनीश कुमार तोखी को DMA का सेक्रेटरी नियुक्त किया ।

इस मौके अर्जुन शर्मा ,जसविंदर आज़ाद और गुरप्रीत सिंह संधू ने हनी सिंह और मुनीश कुमार तोखी को नियुक्ति पत्र सौंपे।

इस मौके अमन बग्गा और शिंदरपाल सिंह चाहल ने कहा कि डिजिटल मीडिया एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों की एक विशेष बैठक 29 अक्टूबर दोपहर 2 बजे सर्किट हाउस में आयोजित हो रही है ! जिस में कई पत्रकारों को डीएमए की सदस्यता दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि ये मीटिंग भविष्य की कई योजनाओं और पत्रकारों की समस्याओं के निवारण आदि के लिए रणनीति बनाने , डीएमए के नियमों, व पत्रकारों की एकजुटता को और मजबूत करने आदि जैसे विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श करने के लिए रखी गई है।

उन्होंने कहा कि किसी पत्रकार ने अगर डीएमए का सदस्य बनना है तो वह डीएमए के स्क्रीनिंग कमेटी हेड पत्रकार परमजीत सिंह से सम्पर्क – 09815424954 कर सकतें है।