संत श्री आशाराम जी बापू की अचानक बिगड़ी तबीयत.  महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती. जांच में जुटी डॉक्टरों की टीम

संत श्री आशाराम जी बापू की अचानक बिगड़ी तबीयत. महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती. जांच में जुटी डॉक्टरों की टीम

जोधपुर( अमन बग्गा) झूठे व फर्जी केस में फसाये गए 82 वर्षीय वृद्ध हिन्दू संत परम पूज्य संत श्री आशाराम जी बापू जी की जोधपुर जेल में अचानक तबीयत बिगड़ गई । 

उन्हें पहले रात 11.30 बजें जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में जांच के लिए ले जाया गया। यहां अस्पताल में उन का चेकअप किया गया।

 अस्पताल में PLN न्यूज़ की टीम ने फोन कर पूज्य बापू जी के स्वास्थ्य के बारें में जानकारी ली ,फिलहाल अस्पताल का कहना है कि ज्यादा घबराने की जरूरत नही है।  रात 1.30 तक पूज्य बापू जी की तबीयत ठीक होने की जानकारी प्राप्त हुई है।

वही रात डेढ़ बजे पूज्य बापू जी को MDM- मथुरा दास माथुर अस्पताल में ले जाने की सूचना है। बताया जा रहा है कि MDM में बापू जी का कोरोना टेस्ट होगा।

आप को बता दें कि इससे पहले तबीयत अचानक बिगड़ने की सूचना पर संत श्री आशाराम जी बापू को जेल डिस्पेंसरी में प्रथमिक उपचार दिया गया था. लेकिन उस के बाद जेल कर्मियों ने पूज्य बापू जी को रात तकरीबन 11.30 पर महात्मा गांधी अस्पताल की इमरजेंसी में शिफ्ट करा दिया है.

 जैसे ही पूज्य बापू जी के भक्तों में उन की तबीयत बिगड़ने की सूचना पहुंच रही है वैसे ही पूज्य बापू जी के भक्त उन के उत्तम स्वास्थ्य के लिए जप पाठ करने लग गए है। 

 

नोट : यह ख़बर 16/17 फरवरी रात 1.30 बजें तक मिली जानकारी के आधार पर पब्लिश की गई है। अगली जानकारी मिलते ही आप पाठकों तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे। जुड़े रहे PunjabLiveNews.in के साथ

Ak