You are currently viewing जालंधर : बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों के गहने और नकदी चोरी

जालंधर : बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट के घर चोरों ने बोला धावा, लाखों के गहने और नकदी चोरी

जालंधर (PLN-Punjab Live News) बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट मिक्स नीलू के जालंधर स्थित घर में शनिवार देर रात चोरों ने धावा बोला। चोरों ने घर से लाखों रुपए की नकदी और गहने चोरी कर लिए और मौके से फरार हो गए।। मामले की सूचना मिलते ही थाना भार्गव कैंप की पुलिस मौके पर जांच करने के लिए पहुंच गई है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे है।

पुलिस को दी शिकायत में ग्रीन एवेन्यू में रहने वाली मेकअप आर्टिस्ट निक नीलू और उसके भाई सतनाम ने कहा कि बीती रात वह नीचे कमरे में सोए हुए थे जब सारा सामान ऊपर वाले कमरे में पड़ा हुआ था। सतनाम ने बताया कि सुबह जब उसकी पत्नी ने ऊपर वाले कमरे में जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी भी खुली हुई थी।

जब जांच की तो पता चला कि घर से करीब तीन लाख का सोना और एक लाख की नकदी गायब थी। लेकिन हैरानी की बात यह थी कि चोरों ने एक कोई भी ताला नहीं तोड़ा था बल्कि खोल कर चोरी की थी, जिसके चलते पुलिस भेदी के एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिंगरप्रिंट लेने शुरू कर दिए हैं और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं ताकि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

jewelery and cash worth lakhs stolen from the house of Bollywood make-up artist in Jalandhar