You are currently viewing जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमलों के बाद सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 570 लोग हिरासत मेंं लिए, NIA ने 16 जगहों पर की छापेमारी

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमलों के बाद सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 570 लोग हिरासत मेंं लिए, NIA ने 16 जगहों पर की छापेमारी

कश्मीर (PLN-Punjab Live News) जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से लगातार गैर मुस्लिम लोगों को निशाना बना रहे हैं। बीते दिनों भी आतंकियों ने एक स्कूल में घुसकर सिख प्रिंसिपल और एक टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इसके तहत सुरक्षाबलों ने 570 लोगों को हिरासत मेंं लिया है, इनमेंं 70 युवाओं को श्रीनगर से हिरासत में लिया है।

वहीं, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दो मामलों में 16 जगहों पर छापेमारी की है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने रविवार को दो मामलों- ‘आईएसआईएस-वॉयस ऑफ हिंद’ मामले और ‘बठिंडी आईईडी रिकवरी’ मामले के सिलसिले में जम्मू-कश्मीर में 16 स्थानों पर तलाशी ली। बताया जा रहा है कि टीआरएफ(द रेजिस्टेंस फ्रंट) के कमांडर सज्जाद गुल के घर पर भी अधिकारियों ने छापा मारा है।

Jammu and Kashmir: Security forces detain 570 people after terrorist attacks NIA raids 16 places