You are currently viewing पत्नी की हत्या करने के आरोप में जालंधर के युवक को UK में मिली 20 साल कैद की सजा

पत्नी की हत्या करने के आरोप में जालंधर के युवक को UK में मिली 20 साल कैद की सजा

जालंधर: फिल्लौर की रहने वाली गीतिका गोयल की पिछले साल यूके के लीसेस्टर शहर में 3 मार्च को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और इसके लिए गीतिका के पति को आरोपी ठहराया गया था। कोर्ट ने आरोपी को 20 साल और 6 महीने की सजा सुनाई है। कशिश जालंधर के राजा गार्डन का निवासी है। कशिश और गीतिका की शादी साल 2016 में हुई थी। गीतिका यूके की परमानेंट सिटीजन थी और विवाह के कुछ दिन बाद उसने अपने कशिश को भी अपने पास बुला लिया था। कुछ दिनों बाद कशिश को यूके की सिटीजनशिप भी मिल गई थी।

लीसेस्टर में 3 मार्च को कशिश ने अपनी पत्नी गीतिका की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जांच में पता चला है कि कशिश ने गीतिका की हत्या करने के बाद उसे प्लास्टिक की शीट में लपेट कर फेंक दिया था। 3 मार्च की रात लगभग 9 बजे उसने गीतिका के भाई हेमंत को फोन करके बताया कि वह कहीं चली गई है और उसका फोन काम नहीं कर रहा है। भाई ने इस मामले की शिकायत पुलिस को दी थी।

पुलिस ने मामले की जांच शुरु की। 4 मार्च की सुबह एक महिला की लाश फुटपाथ पर पड़ी होने की सूचना मिली थी। लाश की पहचान गीतिका के रुप में हुई। उसके शरीर पर चाकू के निशान थे। पुलिस ने पूछताछ के दौरान कशिश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद उसके गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू भी बरामद कर लिया है।

Jalandhar youth sentenced to 20 years in UK for killing wife