You are currently viewing जालंधर: फिरोजपुर में 2 Kg हेरोइन समेत पकड़े गए सब-इंस्पेक्टर और हेड कॉन्स्टेबल का सामने आया असल सच, SSP भुल्लर के खुलासे के बाद इस मामले में आ गया नया मोड़

जालंधर: फिरोजपुर में 2 Kg हेरोइन समेत पकड़े गए सब-इंस्पेक्टर और हेड कॉन्स्टेबल का सामने आया असल सच, SSP भुल्लर के खुलासे के बाद इस मामले में आ गया नया मोड़

जालंधर: फिरोजपुर से हेरोइन सहित पकड़े गए एएसआई और हवलदार को लेकर देहात के एस.एस.पी. मुखविंदर सिंह भुल्लर ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों 50 किलो हेरोइन के मामले में मुख्य आरोपी मलकीत सिंह को काबू किया था। उसने बताया था कि उसके गांव में उसने 2 किलो हेरोइन छुपा कर रखी हुई है।

उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी ने एएसआई और हवलदार को तुरंत गांव से हेरोइन बरामद करने के लिए भेजा था। यहां से उन्होंने हेरोईन बरामद कर ली। पर जब गांव वालों को इस बारे में पता चला कि पुलिस ने वहां से हेरोइन बरामद कर ली है, तो वह उनके पीछे पड़ गए। इसी कारण वह हीरोइन को गाड़ी के बोनट में छुपाकर वहां से भाग गए।

उन्होंने कहा कि जैसे ही उनको पता चला कि आगे बी.एस.एफ. का नाका लगा हुआ है तो तुरंत उन्होंने वहां अपनी गाड़ी रोक दी। इस दौरान गांव वालों ने उनकी वीडियो बनाकर उन पर हेरोइन बरामदगी के आरोप लगाने शुरू कर दिए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब इस मामले को लेकर बीएसएफ से बात की गई और उनको इस तथ्यों के बारे में बताया गया तो उन्होंने टीम का सहयोग कर पुलिस मुलाजिमों को छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryans Academy (@aryans_academy)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Om Visa (@om_visa)

The real truth of the sub-inspector and head constable caught with 2 kg heroin in Firozpur came out