You are currently viewing जालंधर के SSP नवीन सिंगला ने तोड़ी नशा तस्करों की कमर, 1 किलों हीरोइन समेत 3 तस्कर काबू

जालंधर के SSP नवीन सिंगला ने तोड़ी नशा तस्करों की कमर, 1 किलों हीरोइन समेत 3 तस्कर काबू

जालंधर: जालंधर देहाती पुलिस ने नशा तस्करों ख़िलाफ़ शुरु किए अभियान को जारी रखते हुए शुक्रवार को शाहकोट में सतलुज दरिया पुल पर तीन आरोपियों के कब्ज़े से 1 किलो हैरोइन बरामद कर नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों की पहचान हंसराज सिंह उर्फ हंस, कुलबीर सिंह उर्फ लक्खा और बलविन्दर सिंह उर्फ गोपी, जो सभी निवासी गाँव लाटियांवाल, ज़िला कपूरथला के तौर पर हुई है।

इस संबंधित जानकारी देते हुए एसएसपी नवीन सिंग्ला ने बताया कि एसपी (डी) मनप्रीत सिंह ढिल्लों, डीएसपी शाहकोट दविन्दर सिंह के नेतृत्व में एक टीम ने आज सतलुज दरिया के पुल पर चैकिंग दौरान इन तीनों आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। उन्होनें बताया कि पुलिस टीम ने एक कार नंबर पीबी09एजी9419 को रोक कर तीनों आरोपियों के कब्ज़े से 1किलो हैरोइन बरामद की गई है। उन्होनें आगे बताया कि पुलिस पार्टी ने चैकिंग दौरान कार के डैशबोर्ड से एक पिस्तौल और एक मैगज़ीन भी बरामद की।

इस संबंधित एसपी (डी) मनप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपी हंसराज सिंह उर्फ हंस और कुलबीर सिंह उर्फ लक्खा पर एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन पहले ही कई केस दर्ज हैं। आरोपी हंस राज सिंह कत्ल केस में ज़मानत पर था। उन्होनें आगे कहा कि पुलिस ने नशे की इस खेप को जिले में स्पलाई करने के यत्न को नाकाम कर दिया गया है। ढिल्लों ने कहा कि इस गिरोह से जुड़ी हर कड़ी की गहराई के साथ जांच की जा रही है और जल्दी ही अन्य अपराधी सलाखों के पीछे होगें। पुलिस की तरफ से तीनों ही अपराधियों को अदालत में पेश किया गया, जहाँ मामले की जांच के लिए उनका पाँच दिनों का पुलिस रिमांड लिया गया है।

Jalandhar rural police busted drug smuggling gang, seized 1 kg heroin and pistol including three accused