जालंधर: सब्जी मंडी में रेहड़ी वालों को जारी होंगे अलग-अलग रंगों के पास, जानें इस फैसले के पीछे का कारण

जालंधर: सब्जी मंडी में रेहड़ी वालों को जारी होंगे अलग-अलग रंगों के पास, जानें इस फैसले के पीछे का कारण

जालंधर: पंजाब में जालंधर ज़िला प्रशासन सब्ज़ी मंडी में होने वाली भीड़ को रोकने के लिए रेहड़ी वालों को मंडी में दाख़िल होने के लिए अलग-अलग रंगों के पास जारी करेगा।

एसडीएम हरप्रीत सिंह अटवाल ने शुक्रवार को सब्ज़ी मंडी के आढतियों के साथ मीटिंग की। उन्होंने बताया कि सब्जी की रेहड़ी वालों को अलग-अलग दिनों के लिए दो रंगों (लाल और पीला) के पास जारी किये जाने का फ़ैसला किया गया है, जो कि वह मार्केट समिति, जालंधर से प्राप्त कर सकेंगे।

अटवाल ने आढ़तियों को सब्ज़ी मंडी में कोविड संबंधित पंजाब सरकार की तरफ से जारी हिदायतें और सुरक्षा सावधानियॉ की पालना को यकीनी बनाने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि सरकार की तरफ से कोविड संबंधित दिशा-निर्देश लोगों को महामारी से बचाने के लिए जारी किये गए हैं।

इसलिए सब्ज़ी मंडी में सब्ज़ी लेकर आने वाले किसान, आढ़ती, रेहड़ी वाले और ओर मास्क लगाना, सामाजिक दूरी बना कर रखना, सेनेटाइज़र का प्रयोग को यकीनी बनाया जायेगा। यह व्यवस्था सोमवार से मंडी में लागू हो जायेगी।

Jalandhar: Rehri people in vegetable market will be released with different colors, find out the reason behind this decision