You are currently viewing जालंधर: गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम के बाहर से पुलिसकर्मी के बेटे ने चुराई थी पूर्व ओलिम्पियन की कार, आरोपी काबू

जालंधर: गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम के बाहर से पुलिसकर्मी के बेटे ने चुराई थी पूर्व ओलिम्पियन की कार, आरोपी काबू

जालंधर: गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम के बाहर से कुछ दिन पहले ही पूर्व ओलंपियन और पंजाब हॉकी कोच राजिंदर सिंह की स्विफ्ट कार चोरी हुई थी। पुलिस ने एक हफ्ते में ही चोर को गिरफ्तार कर मामले को सुलझा लिया है। पुलिस ने आरोपी सिल्वर एन्क्लेव (रामामंडी) निवासी 23 वर्षीय हरविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। हरविंदर पीएपी के एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी का बेटा हैं। पुलिस हरविंदर के साथी मान सिंह नगर (रामामंडी) निवासी अमन कुमार की तलाश कर रही है।

एसीपी हरिंदर सिंह गिल ने बताया कि एसएचओ सुरजीत सिंह गिल की देखरेख में चौकी बस स्टैंड के प्रभारी मेजर सिंह ने जांच शुरू करते हुए उस इलाके का सीसीटीवी चेक किया जहां दोनों आरोपी जांच के दायरे में आए थे। पुलिस ने हरविंदर को गुरु नानकपुरा इलाके से गिरफ्तार किया। पहले पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि वह अपने दोस्त अमन के साथ फुटबॉल खेलने स्टेडियम जाता था। वहां अमन की नजर कार पर पड़ी। कार चलाने के लिए चोरी करने की साजिश रची गई थी।

कोच हमेशा अपनी कार की चाबी स्टेडियम की कुर्सी पर लगाते हैं। उस दिन मौका मिलते ही उसने कार की चाबी ले ली, जिसके बाद उसने कार चोरी कर ली। हरविंदर ने कहा कि अमन के पिता इस दुनिया में नहीं हैं। हरविंदर का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला। पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। गौरतलब है कि हॉकी कोच राजिंदर सिंह की स्विफ्ट कार 10 जुलाई को सुबह करीब 6.15 बजे गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम के बाहर से चोरी हो गई थी।

Jalandhar: Policeman’s son stole car of former Olympian from outside Guru Gobind Singh Stadium, accused arrested