जालंधर पुलिस ने सुलझाई कुक्की ढाब क्षेत्र में हुई लूट की गुत्थी, 4 आरोपी गिरफ्तार

जालंधर पुलिस ने सुलझाई कुक्की ढाब क्षेत्र में हुई लूट की गुत्थी, 4 आरोपी गिरफ्तार

जालंधर: जालंधर में डकैती के एक मामले में शामिल चार आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ, कमिश्नरेट पुलिस ने मंगलवार को कुक्की ढाब इलाके में हुई डकैती की घटना को सफलतापूर्वक सुलझा लिया है, जहां लुटेरों के एक समूह ने बंदूक की नोक पर एक परिवार को लूट लिया था। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजन उर्फ ​​राजू, हरनूर सिंह उर्फ ​​नूर दोनों निवासी कोट सादिक, दीप सिंह उर्फ ​​दीप और नवप्रीत सिंह उर्फ ​​अभि गांव हमीरपुर, करतारपुर के रूप में हुई है। जबकि कोट सादिक गांव निवासी पांचवें आरोपी दीपक उर्फ ​​दीपू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि 14 जुलाई, 2021 को लूट की एक घटना की सूचना मिली थी जिसमें लुटेरे एक परिवार से गहने ले गए थे। उन्होंने कहा कि 19 जुलाई, 2021 को एक पुलिस दल ने चेकिंग के दौरान दोपहिया वाहनों यानी एक एक्टिवा स्कूटी और एक मोटरसाइकिल सीटी 100 की सवारी करने वाले सभी चार आरोपियों को पुलिस पार्टी को चेक-पॉइंट से भागने की कोशिश करने का संकेत दिया था।

भुल्लर ने बताया कि पूछताछ के दौरान नवप्रीत सिंह उर्फ ​​अभि ने खुलासा किया कि 14 जुलाई 2021 को उसके चचेरे भाई दीप को कोट सादिक के दीपक उर्फ ​​दीपू का फोन आया था जिसने उसे शहर में लूट की घटना के लिए तैयार रहने को कहा था। आगे फोन कॉल के बाद सभी कोट सादिक की नहर पर जमा हो गए जहां दीपक उर्फ ​​दीपू ने डकैती को अंजाम देने की पूरी योजना बनाई।

आरोपियों ने यह भी खुलासा किया कि वे सभी एक मिठाई शॉप पर पहुंचे और मिठाई का एक बॉक्स खरीदा और एक कॉलोनी के लिए रवाना हो गए। वहां दीपक उर्फ ​​दीपू एक पिस्तौल के साथ एक घर में घुस गया और फिर अन्य आरोपियों को अंदर आने का इशारा किया। उन सभी ने बुजुर्ग महिला के दो सोने के झुमके, एक नाक का गहना, दो चूड़ियाँ और एक अंगूठी सहित उसके गहने लूट लिए और मौके से भाग गए। वे फिर से गांव कोट सादिक की नहर पर इकट्ठे हुए, जहां वे एक बार फिर से उठकर अपने घरों को लौट गए। आरोपी दीपक उर्फ ​​दीपू ने लूटे गए जेवर अपने पास रख लिए और अभी फरार है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी करेगी ताकि पीड़ित परिवार को त्वरित न्याय मिल सके।

Jalandhar police solved the robbery in Kukki Dhab area, 4 accused arrested