You are currently viewing जालंधर पुलिस का नशा तस्करों पर शिकंजा, एक महिला और 4 तस्कर काबू; 12 ग्राम हेरोइन और 210 नशीली गोलियां बरामद

जालंधर पुलिस का नशा तस्करों पर शिकंजा, एक महिला और 4 तस्कर काबू; 12 ग्राम हेरोइन और 210 नशीली गोलियां बरामद

जालंधर: जिले के वरिष्ठ पुलिस कप्तान हरकमलप्रीत सिंह खख के दिशा-निर्देशों के अनुसार नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना फिल्लौर के एसएचओ सुखदेव सिंह ने एक महिला और चार नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस टीम ने छापेमारी की और परिणामस्वरूप दो अलग-अलग मामलों में एक महिला और चार पुरुष नशा तस्करों को गिरफ्तार किया गया। एसएचओ सुखदेव सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आगे बताया कि फिल्लौर पुलिस ने ज्ञान पुत्र जीत राम निवासी समरदी फिल्लौर, दरबारा पुत्र ज्ञान निवासी समरदी फिल्लौर और बिम्बो पत्नी ज्ञान निवासी समरदी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस टीम ने नशा तस्करों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके पास से 12 ग्राम हेरोइन और 210 नशीली गोलियां बरामद की हैं। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

एसएचओ फिल्लौर ने आगे बताया कि नशा बेचने वाले अजय कुमार पुत्र अनोखा राम निवासी नंगल थाना फिल्लौर और साहिल पुत्र देसराज निवासी गांव माजरी को भी अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया गया है और उनसे 240 नशीली गोलियां बरामद की गई हैं। मुकदमा नंबर 222 10/08/2024 धारा 22 के तहत एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस ने आगे बताया कि दोनों मामलों के आरोपियों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा और आगे की जांच के लिए रिमांड मांगा जाएगा।

jalandhar-police-cracks-down-on-drug-smugglers-arrests-one-woman-and-4-smugglers-12-grams-of-heroin-and-210-narcotic-pills-recovered