You are currently viewing जालंधर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : बेस्ट बेस्टर्न होटल से चार जुआरी पकड़े, 10 लाख रुपए की नकदी बरामद

जालंधर पुलिस की बड़ी कार्रवाई : बेस्ट बेस्टर्न होटल से चार जुआरी पकड़े, 10 लाख रुपए की नकदी बरामद

जालंधर (PLN-Punjab Live News) जालंधर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए देर रात एक होटल के रूम से चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 10 लाख रुपए भी बरामद किए है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान संदीप निवासी सतरां मोहल्ला, अमृतपाल सिंह निवासी आनंद नगर, गगनजीत सिंह निवासी पक्का बाग और राजेश कुमार निवासी भरत नगर शाहपुर के रूप में हुई है। वहीं, फरार आरोपियों की पहचान गगनदीप निवासी प्रीत नगर होटल और अविनाश निवासी कृष्णानगर बंगा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि बीएसएफ चौक के पास स्थित होटल बेस्ट बेस्टर्न में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने रेड करके 4 जुआरियों को मौके से गिरफ्तार किया जबकि दो फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस को होटल के रूम से करीब 10 लाख रुपए की नकदी बरामद हुई है। वहीं, सूत्रों के अनुसार जब पुलिस ने जुआरियों को पकड़ा तो उनको छुड़ाने के लिए शहर के एक कांग्रेसी विधायक के दुर्गे भी थाने में पहुंच गए।

Jalandhar Police caught Four gamblers from Best Bestern Hotel cash worth Rs 10 lakh recovered