You are currently viewing जालंधर पुलिस और नगर निगम का अवैध अतिक्रमण पर एक्शन, खाली करवाए फुटपाथ; NAGNI नंबर प्लेट वाली थार समेत कई वाहनों को किया जब्त

जालंधर पुलिस और नगर निगम का अवैध अतिक्रमण पर एक्शन, खाली करवाए फुटपाथ; NAGNI नंबर प्लेट वाली थार समेत कई वाहनों को किया जब्त

जालंधर: जालंधर नगर निगम और सिटी पुलिस के ट्रैफिक विंग ने मंगलवार को शहर के पॉश एरिया मॉडल टाउन में अवैध अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। अधिकारियों ने मॉडल टाउन मार्केट के फुटपाथों को खाली कराया और काले शीशे और गलत नंबर प्लेट वाली गाड़ियों को जब्त किया। नगर निगम और पुलिस की सख्ती के चलते रोड पर लगे बड़ी-बड़ी कंपनियों के बोर्ड भी तोड़े गए।

अधिकारियों ने देखा कि मॉडल टाउन में अधिकांश शोरूम के बोर्ड सड़क पर लगे हुए थे और कुछ को सड़क में दबा कर पक्का किया गया था। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए, ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम ने सभी बोर्डों को उखाड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान कई शोरूम कर्मचारियों ने विरोध किया और कुछ मामूली झगड़े भी हुए।

इस कार्रवाई का निर्णय पुलिस कमिश्नर की हालिया बैठक के बाद लिया गया था। मंगलवार शाम को ट्रैफिक पुलिस की भारी फोर्स और नगर निगम की टीमों ने मिलकर यह अभियान चलाया। पहले चरण में, ट्रैफिक पुलिस ने मॉडल टाउन मेन मार्केट में वाहनों के चालान किए और उन्हें जब्त किया। कई वाहनों से काले शीशे उतारे गए।

चेकिंग के दौरान, पुलिस ने एक थार गाड़ी पकड़ी, जिसकी शीशे काले थे और नंबर प्लेट पर ‘नागनी’ लिखा था। पुलिस ने पहले गाड़ी के काले शीशे हटाए और फिर ‘नागनी’ नंबर प्लेट को हटाकर उसकी असली नंबर प्लेट को उजागर किया। इस गाड़ी को तुरंत जब्त कर लिया गया।

jalandhar-police-and-municipal-corporation-take-action-against-illegal-encroachment