You are currently viewing जालंधर: RS ग्लोबल इमिग्रेशन के मालिक Sukhchain Singh Rahi के खिलाफ FIR दर्ज, Police ने किया गिरफ्तार, 24 वर्षीय युवती ने सुसाइड नोट में किया चौंका देने वाला खुलासा, पढें …..

जालंधर: RS ग्लोबल इमिग्रेशन के मालिक Sukhchain Singh Rahi के खिलाफ FIR दर्ज, Police ने किया गिरफ्तार, 24 वर्षीय युवती ने सुसाइड नोट में किया चौंका देने वाला खुलासा, पढें …..

जालंधर: जालंधर में RS ग्लोबल ट्रैवल एजेंसी के मालिक सुखचैन सिंह राही पर 24 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार का आरोप लगा है। थाना नवी बारादरी की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप की एफआईआर दर्ज कर ली है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवा लिया है। इस मामले में एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें पीड़िता ने सुखचैन सिंह राही और उसकी कंपनी का नाम लिया है।

पुलिस ने युवती से एक तीन पेज का सुसाइड नोट बरामद किया है, जो मामले की गहराई को उजागर करता है। नोट के अनुसार, पीड़िता ने 20 अगस्त को जालंधर के गढ़ा रोड पर स्थित RS ग्लोबल ट्रैवल एजेंसी के ऑफिस में कॉल किया था। फोन पर उसकी बात कंपनी की कर्मचारी पल्लवी से हुई थी, जिसने 21 अगस्त को ऑफिस आने को कहा। वहां उसकी मुलाकात सुखचैन सिंह राही से हुई, जो खुद को कंपनी का मालिक बताता था।

आरोपी ने युवती से सिंगापुर जाने की बात की थी, लेकिन कनाडा में वर्क पर्मिट पर भेजने का झांसा दिया और इसके लिए कम खर्च की बात की। युवती ने अपने दस्तावेज आरोपी को भेज दिए और उसके बाद राही ने उसे होटल प्राइम रिगालिया बुलाया।

सुसाइड नोट के अनुसार, आरोपी ने होटल में युवती को कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया और उसके बाद उसे याद नहीं कि उसके साथ क्या हुआ। पीड़िता ने लिखा है कि उसे इस घटना की पूरी याद नहीं है, लेकिन उसने दो बार बलात्कार का सामना किया। इसके बाद, युवती ने पीजी छोड़ दिया और आत्महत्या करने का फैसला किया।

सुसाइड नोट में पीड़िता ने लिखा है कि अब वह अपने जीवन को जीने लायक नहीं मानती और सुखचैन सिंह राही को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। उसने अनुरोध किया है कि राही को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि भविष्य में किसी और लड़की के साथ ऐसा न हो। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। 

पढ़ें युवती द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट

Jalandhar: Trapped a girl in the name of sending her abroad, took her to a hotel and did dirty work; FIR registered against the owner of RS-Global Travel