You are currently viewing जालंधरः कुक्कू बेकरी के बाहर दिनदहाड़े हुई चोरी, पलक-झपकते चोर ने कार से उड़ाया लाखों रुपए की नकदी से भरा बैग देखें CCTV VIDEO)

जालंधरः कुक्कू बेकरी के बाहर दिनदहाड़े हुई चोरी, पलक-झपकते चोर ने कार से उड़ाया लाखों रुपए की नकदी से भरा बैग देखें CCTV VIDEO)

जालंधरः जालंधर में कुक्कू बेकरी के बाहर एक शख्स को गाड़ी को खुला छोड़ कर दुकान में जाना उस समय महंगा पड़ गया जब कार से उसका बैग गायब हो गया। उस बैग में डेढ़ लाख रुपए की नकदी समेत शख्स के जरुरी डॉक्युमेंट थे। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसमें एक लड़का कार से बैग चुराता नजर आ रहा है। चोरी की इस वारदात को तीन लोगों ने अंजाम दिया है। हालांकि इस वीडियो में चोर का चेहरा नहीं नजर आ रहा है।

 

 

 

 

कार के मालिक संदीप कुमार निवासी राजनगर ने बताया कि वह अटारी बाजार से अपने घर की ओर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में वह कुक्कू बेकरी के बाहर रुके थे और कार को बिना लॉक किए दुकान में कोल्ड ड्रिंक लेने के लिए चले गए। उन्होंने बताया- जब वह वापल लौटे तो देखा कि उनका बैग कार में से गायब था। संदीप के बताया कि उस बैग में उनके जरूरी दस्तावेजो के अलावा डेढ़ लाख रुपए थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

देखें किस तरह चोर ने चुराया बैग