You are currently viewing जालंधर में अवैध शराब समेत कांग्रेसी यूथ नेता गिरफ्तार. जनरल सेक्रेटरी भरत जैरथ और पूर्व यूथ अध्यक्ष परमजीत बल्ल समेत 4 पर FIR दर्ज.

जालंधर में अवैध शराब समेत कांग्रेसी यूथ नेता गिरफ्तार. जनरल सेक्रेटरी भरत जैरथ और पूर्व यूथ अध्यक्ष परमजीत बल्ल समेत 4 पर FIR दर्ज.

 

 

जालंधर (अमन बग्गा) कर्फयू दौरान यहां लोग नियमों का पालन कर घरों में कैद है वही नेतागिरी की आड़ में कई कांग्रेसी नेताओ के काले कारमाने सामने आ रहे है। कुछ दिन पूर्व अमृतसर में पंजाब के सचिव सैमसन मसीह को जिंदा गौधन की खाल उतारते पुलिस ने काबू किया था । और अब

 

 

जालंधर में कांग्रेस का जालंधर सेंट्रल से पूर्व यूथ प्रेजिडेंट परमजीत बल्ल और जालंधर के वेस्ट एरिया के मौजूदा महासचिव भारत जैरथ की घिनोनी हरकत सामने आई है।

परमजीत बल्ल गाखलां नहर पर अवैध शराब के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा है। थाना 5 की पुलिस ने बल्ल की गाड़ी से 200 पऊए बरामद किए हैं।  उस के साथ उस का एक साथी विक्रम जीत सिंह बंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर FIR दर्ज कर दी है।

 

 

 

वही दूसरा मामला भी गाखलां पुली का ही है यहां पर गगनदीप सेठी को काबू किया गया, जिससे 40 लीटर अवैध शराब बरामद हुई। पूछताछ में सेठी ने बताया कि यह शराब भारत भूषण जैरथ की है। वही आप को बता दें भरत जैरथ जालंधर वेस्ट से मौजूद यूथ महासचिव है। अब देखना यह होगा कि जिला कांग्रेस यूथ अध्यक्ष अंगद इन यूथ नेताओं पर क्या कार्रवाई करते है।

 

SHO रविन्द्र कुमार ने बताया कि परमजीत बल्ल, बिक्रमजीत बंटी और गगनदीप सेठी व भारत भूषण जैरथ के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।