You are currently viewing जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नशा तस्करी नेटवर्क का किया पर्दाफाश, 10 किलो हेरोइन समेत 4 तस्कर काबू

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नशा तस्करी नेटवर्क का किया पर्दाफाश, 10 किलो हेरोइन समेत 4 तस्कर काबू

जालंधर: जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नशा तस्करी के एक नेटवर्क का पर्दाफाश किया है। पुलिस की टीम ने सीमा पार के ड्रग रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 10 किलो हेरोइन बरामद की और चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने यह खुलासा किया है।

डीजीपी गौरव यादव ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए लिखा, जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने सीमा पार नशीले पदार्थों के नेटवर्क को बड़ा झटका दिया है। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 10 किलो हेरोइन बरामद की और चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने आगे लिखा कि पाकिस्तान से नशीले पदार्थों की तस्करी के लिए ड्रोन का उपयोग किया जा रहा था। आरोपियों का संबंध पाकिस्तान स्थित तस्करों से था। इससे पहले एक व्यक्ति को 1 किलो हेरोइन और 4 लाख रुपये की ड्रग मनी के साथ पकड़ा गया था। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस माननीय मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिशा-निर्देशों के अनुसार पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Jalandhar Commissionerate Police busted a drug smuggling network, arrested 4 smugglers along with 10 kg heroin